Live details of corona virus Haryana= 14,Delhi=8, Maharashtra=42, Total= 148 Total Death=3


World corona death detais
हेलो दोस्तों आज कोरोना वायरस  एक बहुत बड़ी महामारी बन चुका है। आज हम आपके लिए भारत में अब तक करोना वायरस के कितने मरीज है और उन मरीजों की हालत कैसी है। आज हम आपको इस आर्टिकल में सभी चीजें बताने वाले हैं। दोस्तो में आपको बता दू की भारत में एक आर्मी का जवान भी कोराना का शिकार हो चुका है । सूत्र के अनुसार उस जवान का पिता यूरोप से आया था जिसके कारण उसको भी कोराना हो गया । 


भारत में कहा कितने मरीज है जाने सारी जानकारी, corona vayrs india live update
भारत में कहा कितने मरीज है जाने सारी जानकारीn


कोरोना वायरस चीन से शुरू हुआ था और चीन में इसने बहुत तबाही मचाई लेकिन अब यह भारत में भी पैर पसार चुका है। भारत के अलावा बहुत से देशों में जैसे अमेरिका , इटली , ईरान में अपने भयानक रूप में है।


स्वास्थ्य मंत्रालय की एक रिपोर्ट के अनुसार भारत में अब तक करोना वायरस के 148 मामले सामने आ चुके हैं ।इस मामले में से 3 मौत हो चुकी है ।यह  लोग बुजुर्ग थे।
Live details of corona virus Haryana= 14,Delhi=8, Maharashtra=42, Total= 148 Total Death=3

कहां कहां पाए गए कोराना के मामले

भारत में सबसे ज्यादा करोना वायरस के मामले केरल में सामने आए हैं । केरल में 19 मामले करोना वायरस के हैं ,जबकि महाराष्ट्र में 42 मामले सामने आ चुके हैं । अन्य राज्यों की बात करें तो दिल्ली में सात ,उत्तर प्रदेश में 24 , लदाख में तीन ,कर्नाटक में छह ,आंध्र प्रदेश ,जम्मू-कश्मीर ,पंजाब ,तमिलनाडु, तेलंगाना ,राजस्थान में 11 मामले सामने आ चुके हैं। इन 83 मामलों में से 66 भारतीय हैं जबकि 17 विदेशी नागरिक है । देश के 13 राज्यों में कॉरोना के पॉजिटिव मामले पाए चुके हैं ।
हरियाणा और केरल में 2-2 और मरीज सामने आया है । पश्चिम बंगाल में भी पहला मामला सामने आया है । 

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार कोरोनावायरस के भारत में और भी मामले बढ़ सकते हैं अब तक भारत में 148 मामलों में से 70 मरीज ठीक हो चुके हैं इनको साधारण निमोनिया वाली दवाई देकर ठीक किया गया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post